Wednesday, February 11, 2015

पेट्रोल और डीज़ल के दाम

पेट्रोल और डीज़ल के दाम पिछले 8 महीनो में  18 रु कम किये








मोदी जी अब बियर का देखो जरा ₹120 से ₹80 लाओ .... सब गरीब हैं हमारे group के ................

बहुत कम लोग ही जानते हैं
कि भीष्म~पितामह
के बाद ..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
सिर्फ MDH Masale वाले
ताऊ को ही इच्छा मृत्यु
का वरदान प्राप्त है !

एक प्रेम कथा

एक लडका एक लडकी से बहुत प्यार करता था ।
लडकी लडके से बोली
मुझे इस वेलेनटिन डे पे एक रिँग गिफ्ट मे चाहिये

लडका गरीब था न ही जाँब
करता था लडकी को समझाने
की पूरी कोशिस किया
पर लडकी बोली मुझे कुछ
नहीँ सुनना मुझे रीँग चाहिये
मतलब चाहिये

लडका बहुत परेशान था टाइम बीता और 14 FEB
भी अ
गयी
लडका लडकी से मिलने गया और उसके लिये एक
टेडी बियर ले के गया

टेडी बियर को देखते
ही लडकी आग
बबूला हो गयी और
टेडी को रोड मे फेक दिया और बोला तुम
भिखारी हो और
ऐसे ही रहोगे

लडका दौड के रोड मे टेडी उठाने
गया उसी समय एक
गाडी आयी और लडके को टक्कर मार
दी लडका तुरंत
वहीँ मर गया

लडकी दौड के लडके के पास गयी खून से
लतपत
टेडी को उठा के सिने से लगा ली

तब टेडी से अवाज आयी I LOVE YOU
JANU
YOUR RING IN MY POKET
लडकी जब टेडी की पोकेट
को देखती है तो रिग मिलती है
रिग को देख के लडकी बहुत रोती है और
अपने को बहुत
कोसती है
तो प्यार की कोई किमत
नही होती प्यार अनमोल होता है
आप ऐसा कभी न करे

[8:12pm, 2/10/2015] Chootu: एक टीचर ने मजाक में
बच्चो से कहा
जो बच्चा कल स्वर्ग से
मिट्टी लायेगा, मैं
उसे इनाम दूँगी..!
अगले दिन टीचर
क्लास में सब बच्चों से
पूछती है.
क्या कोई बच्चा मिट्टी लाया?
सारे बच्चे खामोश रहते हैं...
एक बच्चा उठकर
टीचर के पास जाता है
और कहता है,
लीजिये मैडम,
मैं लाया हूँ स्वर्ग से
मिट्टी..!
टीचर उस बच्चे को
डांटते हुए कहती है;
मुझे बेवकूफ़ समझता है..
कहाँ से लाया है ये
मिट्टी..?
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
रोते रोते बच्चा बोला -"मेरी माँ के
पैर के नीचे से..........

Apni ma ke liye 2 bar forwad kar do

No comments:

Post a Comment

Share