Sunday, January 18, 2015

WhatsApp इस्तेमाल करने वाले

चूहा पेड़ पर चढ़ गया
बंदर:- अबे गांडू पेड़ पर
क्या कर रहा है!
चूहा:- यार चीकू खा रहा हूँ!
बंदर:-पर भोसड़ी के पेड़
तो आम का है!
चूहा :-सुन बे लौड़े मजदूर को
खोदना और बाप को चोदना
मत सिखाना, मै चीकू अपने
साथ लाया हूँ मादरचोद !
-----------------------
पति रोमांटिक मूड में पत्नी से: रात
का क्या प्रोग्राम है?
पत्नी: जब मुन्ना सो जायेगा, फिर करेंगे।
रात काफी बीत जाने के बाद भी जब
मुन्ना ना सोया तो पति बोला, "मुन्ना अभी तक सोया नहीं।"
पत्नी: जिसकी माँ चुदने वाली हो, उसे कहाँ नींद आती है!
.............

सास: मुझे तो बस एक
प्यारा सा पोता चाहिए।
बहु: बस एक? पर आपका बेटा तो मुझे रोज
ऐसे चोदता है जैसे 15 अगस्त
की रैली मेरी ही चूत से निकलेगी।
..................

70 साल का एक आदमी अपनी पत्नी से
बोलता है, 'मैं तुम्हारे लिए आसमान
तोड़कर लाऊंगा'।
पत्नी बोली, 'बैठ जा भोसड़ी के मुंह से
पापड़ नहीं तोड़ सकता और गांड से
अखरोट तोड़ने की बात करता है'।
.............

नई दुल्हन को दूल्हे ने सुहागरात पर मुंह दिखाई
के 25000 रुपये दिए।
दुल्हन इतने सारे पैसे देखकर घबरा कर बोली:
"सुनो जी, पूरा खानदान ठोकेगा क्या?"
................

सुहाग रात पर दूल्हा दुल्हन से, "जानू,
उठाऊं?"
दुल्हन घबरा कर बोली, "क्या?"
दूल्हा: घूंघट और क्य  ा?
दुल्हन शर्मा कर बोली, "मैं
समझी टाँगे"।


WhatsApp इस्तेमाल करने वाले
जल्दी आगे भेज यह मार्किट में नया है!

No comments:

Post a Comment

Share